Sunday, September 19, 2021
No menu items!
Home मनोरंजन Coronavirus का अमित साध पर पड़ा ऐसा असर, 'ब्रीद' एक्टर ने सोशल...

Coronavirus का अमित साध पर पड़ा ऐसा असर, ‘ब्रीद’ एक्टर ने सोशल मीडिया छोड़ते हुए कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। एक बार फिर से कोरोना वायरस का संकट पूरे देश में दिखने लगा है। इस खतरनाक वायरस की दूसरी लहर ने फिर से लोगों और कई बड़ी हस्तियों को अपनी चपेट में ले लिया है। इन सबके बीच बॉलीवुड अभिनेता अमित साध ने इस महामारी के मुश्किल समय में ऐसा फैसला लिया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने कोरोना महामारी के चलते सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला किया है।

इस बात की जानकारी अमित साध ने खुद दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया है कि कोरोना वायरस की इस महामारी के मुश्किल समय में वह सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की अपनी तस्वीर या फिर वीडियो साझा नहीं करना चाहते हैं। इसलिए वह सोशल मीडिया छोड़ रहे हैं।

ब्रीद अभिनेता ने अपने पोस्ट में लिखा,’मैं ऑफलाइन जा रहा हूं। हाल की घटनाओं ने मुझे इस बात पर असर छोड़ा है कि क्या मुझे अपनी तस्वीरों और रीलों को पोस्ट करना चाहिए। विशेष रूप से जब मेरा शहर मुंबई और पूरा राज्य सख्त कोविड प्रतिबंधों से गुजर रहा है। पूरा देश एक मुश्किल समय से गुजर रहा है। मुझे लगता है इस समय मेरी पोस्ट और मेरे जिम सेशन की रीलें, अन्य चीजें जो मैं करता हूं, वह किसी को ठीक नहीं करेंगी या किसी का मनोरंजन नहीं करेंगी।’

अमित साध ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘यह किसी की आलोचना नहीं है। मैं व्यक्तिगत रूप से स्थिति के बारे में संवेदनशील होने के लिए सबसे अच्छा तरीका महसूस करता हूं। साथ ही प्रार्थना और चीजों के ठीक होने की आशा करता हूं।’ अपने पोस्ट में उन्होंने फैंस से उन लोगों की मदद करने की अपील की है जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं। अमित साध ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘बहुत कम वेतन पाने वाले लोगों तक पहुंचें। दैनिक वेतन भोगियों की मदद करें हैं क्योंकि वह सबसे अधिक पीड़ित हैं’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments