Sunday, September 19, 2021
No menu items!
Home शहर और राज्य मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों से दहशत, सीएम शिवराज ने...

मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों से दहशत, सीएम शिवराज ने किया लॉकडाउन का एलान- जानें कहां रहेगी पाबंदी

भोपाल, एएनआइ। Madhya Pradesh Lockdown in Urban Areas: मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी शहरी क्षेत्रों में सोमवार शाम 6 बजे से शुक्रवार सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन का एलान कर दिया है। लॉकडाउन के एलान के साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि उन शहरों के लिए जहां कोरोना मामलों में वृद्धि हुई है, संकट एमजीएमटी समूह की बैठक के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। साथ ही बताया कि बड़े शहरों में कंटेनमेंट जोन बनाए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी मंशा कभी भी लॉकडाउन की नहीं रही है। उधर, बुधवार को मध्य प्रदेश सरकार ने आदेश जारी किया था कि समस्त नगरीय क्षेत्रों में कल 8 अप्रैल से आगामी आदेश तक प्रत्येक रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रात का कर्फ्यू लागू रहेगा। वहीं प्रदेश के समस्त जिलों के नगरीय क्षेत्रों में आगामी आदेश तक प्रत्येक रविवार लॉकडाउन रहेगा। अब सप्ताह में पांच दिन सरकारी कार्यालय खुल रहेंगे।

बता दें कि इससे पहले प्रदेश में कोरोना के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए वीकेंड लॉकडाउन का एलान भी किया था। इतना ही नहीं मंगलवार को सीएम ने अपने एक बयान में कहा था कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सिर्फ लॉकडाउन ही उपाय है, लेकिन अगर पूरे देश में यह लागू हो गया तो अर्थव्यवस्था तबाह हो जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments