Friday, December 3, 2021
No menu items!
Home देश जोमाटो (Zomato) डिलीवरी बॉय विनोद कुमार की मौत दिल्ली पुलिस पर भी...

जोमाटो (Zomato) डिलीवरी बॉय विनोद कुमार की मौत दिल्ली पुलिस पर भी कई सवाल खड़े

राजिंदर सिंह की रिपोर्ट ———-

करोल बाग से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जो दिल्ली पुलिस प्रशासन पर कई सवाल भी खड़े करता है। बता दें कि घटना करोल बाग मेट्रो स्टेशन की है। जहाँ विनोद कुमार जो कि Zomato( जोमाटो) में काम करता था।

विनोद डिलीवरी दे कर जा रहा था।जब विनोद करोल बाग़ मेट्रोतो एक मारुति कार जिसमे नशे में धुत्त कुछ लड़के स्पीड में कार चला रहे थे ने विनोद की बाइक से बहुत तेज टक्कर मारी और इस एक्सिडेंट में विनोद कुमार की दर्दनाक मौत हो गयी।

जानकारी में सामने आया है कि कार में दो से तीन लोग सवार थे जो कि पूरे नशे में थे। जो कि एक दम स्पीड से गाड़ी चला रहे थे और डिलीवरी देकर दफ्तर आ रहे विनोद को अपनी कार से टक्कर मार दी। मौके पर एक आरोपी को तो पकड़ लिया गया है जो उस वक़्त कार चला रहा था लेकिन उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए। कार से कुछ दारू की बोतले भी बरामद की गयी जो कि लड़के पी रहे थे।

जोमाटो (Zomato) डिलीवरी बॉय विनोद कुमार की मौत दिल्ली पुलिस पर भी कई सवाल खड़े करती है। दावा है की आरोपी ने इससे बचने के लिए पुलिस को पाँच लाख की रिश्वत भी दी ताकि मामले को रफा दफा किया जा सके। बता दें की यह टक्कर इतनी भयानक थी की विनोद कुमार की बाइक के परखच्चे उड़ गए। विनोद कुमार के सभी साथी अब विनोद कुमार के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि लोग सुबह चार बजे से ही करोल बाग थाना के पास नारेबाजी कर रहे हैं। विनोद और उसके परिवार वालो को भी अब इंसाफ की उम्मीद है की जल्द ही उन आरोपियों को पकड़ा जाए जिन्होंने उनके विनोद की ज़िंदगी को छीना है। विनोद के एक साथी हिमांशु ने इस बात की जानकारी दी। विनोद कुमार की उम्र चालीस के आस पास थी जो कि अब इस दुनिया में नही रहा।

विनोद कुमार के साथियों ने माँग की है की जब तक विनोद को इंसाफ नही मिल जाता तब तक वे कोई भी डिलीवरी नही करेंगे और विनोद के इंसाफ के लिए लड़ेंगे। यह मामला ड्रिंक एंड ड्राइव का है जहाँ उम्मीद जताई जा रही है की दिल्ली पुलिस इस पर कोई बड़ा एक्शन लेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments